Sarkari Results, सरकारी रिजल्ट्स | Latest Jobs| Online Form

               SARKARI RESULTOR

                             WWW.SARKARIRESULTOR.COM

 

   
Post Name:

IPL 2020, CSK: चेन्नई के प्रदर्शन का असर 'वृद्धों' पर पड़ना शुरू, वॉटसन का संन्यास का ऐलान, सूत्रों की रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से प्ले-ऑफ की होड़ से बाहर हो जाने के बाद अब उसे “वृद्ध” खिलाड़ियों ने भी सभी फॉर्मेटों से संन्यास का ऐलान शुरू कर दिया है!


इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन (Shane Watson) ने सभी फॉर्मेटों से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सूत्रों के अनुसार लीग राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ आखिरी मुकाबले में जीत के बाद वॉटसन ने चेन्नई टीम के साथी खिलाड़ी से कहा, “वह खेल के सभी फॉर्मेटों से संन्यास लेंगे.” बता दें कि कंगारू ओपनर ने करीब दो साल पहले तभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, जब चेन्नई ने उन्हें साल 2018 में चेन्नई ने नीलामी में खरीदा था.

वॉटसन ने साल 2018 में चेन्नई के तीसरी बार खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन इस बार वॉटसन बिल्कुल भी लय में दिखाई नहीं पड़े. वैसे तो शेन वॉटसन (Shane Watson) कई टीमों के लिए उसने मैच विनिंग परफॉर्मेंस दी।

जब महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें अपनी टीम में खरीदा। और उसके बाद जो उन्होंने जलवा दिखाया बल्कि बता दिया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुका हूं लेकिन क्रिकट अभी भी बाकी है और मैं अभी भी बहुत बड़ा मैच विनर हूँ, उन्हें 2018 का आईपीएल (IPL 2020) का खिताब जिताया था। आपको याद होगा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मैच में उन्होंने शानदार 117 रन जड़े थे और अपने टीम को आईपीएल का खिताब दिलाया था ।

लेकिन अब शेन वॉटसन आपको न आईपीएल खेलते हुए नज़र आएंगे न कोई और लीक करते हुए नजर आएंगे क्योंकि उन्होंने आज क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Also Read: ‘Baba Ka Dhaba’ के मालिक ने Youtuber के खिलाफ पुलिस में की शिकायत,

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो संन्यास पहले ले चुके थे अब उन्होंने बाकी यानि आईपीएल(IPL) से और बीबीएल(BBL) से भी संन्यास की घोषणा कर दी है और इसी घोषणा के साथ एक तरीके से कह सकते हैं कि सीएसके के लिए एक बहुत बड़े युग का अंत हुआ है क्योंकि बहुत सारे सीजन सही खेले जैसे 2018, 2019, 2020 तक और 19 का भी आईपीएल उन्होंने लगभग जिता ही दिया था।

शेन वॉटसन (Shane Watson) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में जुड़ने से पहले वो राजस्थान रॉयल्स और बेंगलोर के साथ भी जुड़े थे और 2008 में राजस्थान को उसका पहला और इकलौता खिताब दिलाने में बहुत बड़ी भूमिका निभायी थी.

वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट मैच, 190 वनडे और 58 टी20 मुकाबले खेले. कुल मिलाकर वॉटसन 145 आईपीएल मैच खेल चुके हैं और इनमें 43 उन्होंने चेन्नई के लिए खेले हैं.

(Shane Watson) ने सभी फॉर्मेटों से संन्यास का एलन तो कर दिया है लेकिन हो सकता है कि चेन्नई अब उनको को सपोर्ट स्टॉफ में जगह दे दे क्योंकि अब मैनेजमेंट भविष्य की टीम खड़ी करने पर विचार कर रहा है.

 

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on email
Email
Share on print
Print
Scroll to Top