Sarkari Results, सरकारी रिजल्ट्स | Latest Jobs| Online Form

               SARKARI RESULTOR

                             WWW.SARKARIRESULTOR.COM

 

'Baba Ka Dhaba' के मालिक ने Youtuber के खिलाफ पुलिस में की शिकायत,

दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा को कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया की वजह से चर्चा में आए बाबा का ढाबा एक बार फिर सुर्खियों में है। सुर्खियों में आने की वजह ये है कि ढाबा के मालिक बाबा कामता प्रसाद ने एक Youtuber के खिलाफ पैसों की हेरा फेरी की शिकायत दर्ज कराई है। यह Youtuber  कोई और नहीं बल्कि गौरव वासन हैं जिन्होंने कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का वीडियो वायरल किया था।

Baba Ka Dhaba' के मालिक ने Youtuber के खिलाफ पुलिस में की शिकायत,


कांता प्रसाद 80 साल के हैं और उनका वीडियो वायरल हो जाने के बाद पूरे देश में उनकी चर्चा हुई थी। ये वीडियो यूट्यूब पर वासन ने अपने चैनल पर अपलोड किया था। इस वीडियो में कांता प्रसाद ने लॉक डाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बताई थी। इसके बाद से ही उनकी मदद के लिए लोग सामने आए थे और ढाबे पर भी भीड़ बढ़ गई थी। लेकिन अब गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है।

दरसल डोनेशन के पैसे गोरा और उनकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जाँच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने कहा है कि वासन ने उनका विडियो शूट किया और इसे और मैंने पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझ कर केवल अपने और अपने परिजनों परिवार वालों और दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दान दाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना कई प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की। वहीं दूसरी ओर गौरव वासन ने सफाई में फेसबुक अकाउंट पर बैंक स्टेटमेंट जारी कर मदद के नाम पर मिली रकम का लेखा जोखा साझा किया है।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, आस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। उन्होंने कहा कि गौरव वासन से उन्हें दो लाख रूपये का चेक मिला है। हालांकि किससे कितनी रकम मिली है इसकी जानकारी उनके पास नहीं है।

 

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on email
Email
Share on print
Print
Scroll to Top